Saturday, June 22, 2019

विश्व कप 2019: पाकिस्तानी फैन के इस ट्विट का अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने किया सपोर्ट



इन दिनों दुनियाभर में क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 की धूम मची हुई है। भारतीय टीम का अब तक सभी मैचों में तारीफ के काबिल प्रदर्शन रहा है।

इन दिनों दुनियाभर में क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 की धूम मची हुई है। भारतीय टीम का अब तक सभी मैचों में तारीफ के काबिल प्रदर्शन रहा है। बीती 16 जून को इंडिया ने पाकिस्तान की टीम को बुरी तरह से हराया। एक तरफ जहां टीम इंडिया की जीत से हर कोई खुश है वहीं दूसरी ओर पाकिस्तानी क्रिकेट टीम का पाकिस्तान सहित भारत में भी मजाक बनाया जा रहा है।
टीम इंडिया से हारने के बाद पाकिस्तान में उसकी टीम का जमकर विरोध हो रहा है। फैंस पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के खिलाफ सोशल मीडिया पर भला-बुरा तक लिख रहे हैं। इस बीच पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के एक फैन ने ट्विटर पर लिखा- ‘न बंटवारा होता और न जलील हो रहे होते।’ ये ट्वीट एक्ट्रेस स्वरा भास्कर को काफी पसंद आया है। जिसके बाद स्वरा ने फैन की जमकर तारीफ की है।

स्वरा भास्कर ने पाकिस्तानी फैन के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा- ‘भाईसाहब! कहना पड़ेगा कि पाकिस्तानियों के जैसे कोई दुहाइयां नहीं देता। इतनी इज्जत से ऐतिहासिक तंज। आप भले ही मैच हार गए हों लेकिन आपने आज ट्विटर और भारतीयों का दिल भी जीत लिया। इसमें पाकिस्तान से नफरत करने वाले भारतीय संघी भी शामिल हैं।’ स्वरा भास्कर के इस ट्वीट पर उनके फैंस भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।  Read more

No comments:

Post a Comment