Friday, June 28, 2019

Article 15′ फिल्म को कर देना चाहिए “टैक्स फ्री”- आयुष्मान खुराना



Article 15 भारतीय संविधान पर आधारित है जो धर्म, जाति, लिंग या जन्म स्थान के आधार पर भारतीयों के साथ भेदभाव को रोकता है|

अभिनेता आयुष्मान खुराना का कहना है कि उनकी आने वाली फिल्म Article 15 एक इनवेस्टिगेटिव  थ्रिलर है, जिसे देश में टैक्स फ्री घोषित किया जाना चाहिए। आयुष्मान बुधवार को मुंबई में Article 15 की विशेष स्क्रीनिंग के दौरान मीडिया से बातचीत कर रहे थे।
Article 15 भारतीय संविधान के Article 15 पर आधारित है जो धर्म, जाति, लिंग या जन्म स्थान के आधार पर भारतीयों के साथ भेदभाव को रोकता है और यह सच्चे जीवन की घटनाओं से प्रेरित है।
Article 15 के ट्रेलर में दर्शकों की प्रतिक्रिया के बारे में बात करते हुए, आयुष्मान ने कहा: “हमें अपनी फिल्म के ट्रेलर के लिए बहुत प्यार मिला है और हमें फिल्म के लिए वास्तव में अच्छी समीक्षा मिल रही है। मुझे लगता है कि यह एक बहुत ही महत्वपूर्ण और प्रासंगिक फिल्म है। आज का समय जिसे इस देश के प्रत्येक नागरिक को देखना चाहिए। ”
यह पूछे जाने पर कि क्या भारत में राज्य सरकारों द्वारा Article 15 को कर मुक्त घोषित किया जाना चाहिए, उन्होंने कहा: “मुझे निश्चित रूप से लगता है कि इस फिल्म को कर मुक्त फिल्म के रूप में घोषित किया जाना चाहिए क्योंकि यह आवश्यक है कि यह फिल्म देश के हर हिस्से तक पहुंचे।” कॉमेडी या मनोरंजक फिल्म नहीं। यह एक महत्वपूर्ण विषय पर आधारित है, इसलिए इसे अधिकतम लोगों तक पहुंचना चाहिए। “
Article 15 मुसीबत का सामना कर रहा है क्योंकि समाज का एक निश्चित वर्ग है जो इसकी रिहाई के खिलाफ है। कुछ समूह इसकी रिलीज के खिलाफ विरोध कर रहे हैं क्योंकि उनका मानना ​​है कि यह उन्हें खराब रोशनी में दिखाता है। Read more

No comments:

Post a Comment