Sunday, June 23, 2019

क्या आपने देखा सोनाक्षी सिंहा का ये घायल कर देने वाला लुक, देखें तस्वीरें

सोनाक्षी को इस लुक में देख कर ये कहना गलत नहीं होगा की सोनाक्षी ने बॉलीवुड को हरी प्राकृति में बदल दिया है।

सोनाक्षी को इस लुक में देख कर ये कहना गलत नहीं होगा की सोनाक्षी ने बॉलीवुड को हरी प्राकृति में बदल दिया है। बता दें कि सोनाक्षी की हरे रंग की ड्रेस को कुर्की सिंह ने तैयार किया है। बता दें कि इससे पहले दीपिका और रणवीर सिंह इस कलर की ड्रेस पहन चुके हैं और अब सोनाक्षी इस कलर में जलवा बिखेरती नज़र आई।
बता दें कि सोनाक्षी इस वक्त अपनी आने वाली फिल्म खानदानी शफाखाना में व्यस्त हैं। ग्रीन कलर की ड्रेस में सोनाक्षी सर से लेकर पैर तक ग्रीन दिखाई  दी। उनके लुक में एक नीयन ग्रीन फ्रंट टाई नॉट बस्टियर था, जो उंची कमर वाले फ्लेयर्ड पैंट से जुड़ा था। सोनाक्षी ने इस ड्रेस को जेवलरी के साथ मैच किया। कलंक अभिनेत्री ने अपने लुक को केंद्र में पार्टेड पोकर स्ट्रेट हेयर, ब्राउन स्मोकी आइज़, लेयर्ड ज्वेलरी और गोल्डन हुप्स के साथ स्टाइल किया।
जहां लोगों को अपनी तरफ आकर्षित करना कईयों के लिए मुश्किल होता है। वहीं सोनाक्षी ने ये बाखूबी किया कि लोगों की नजरें उन पर से हट ही नहीं रही थी। नॉटेड क्रॉप टॉप एक ख़ुशी की बात है और ये सोनाक्षी को बहुत अच्छी तरह से सूट करता है। सभी को सोनाक्षी का ये अंदाज काफी पसंद आया। Read more

No comments:

Post a Comment