Thursday, June 27, 2019

अगर आप भी जिम जाते हैं तो जरूर अपनाए इन अभिनेत्रियों का हॉट लुक



जब बात फैशन की आती है तो ज्यादातर लोगों को यही लगता है कि कहीं पार्टी में जाना है।

जब बात फैशन की आती है तो ज्यादातर लोगों को यही लगता है कि कहीं पार्टी में जाना है, दोस्तों संग आउटिंग पर जाना है या फिर डेट पर जाना है सिर्फ तभी खूबसूरत और स्टाइलिश दिखना जरूरी है। लेकिन ऐसा बिल्कुल नहीं। अब तो बॉलिवुड दीवाज के एयरपोर्ट लुक और जिम लुक भी काफी फेमस हो रहे हैं। ऐसे में आप भी अपने उन पुराने पजामाज को भूल जाएं और अपने वर्कआउट सेशन के साथ-साथ जिम लुक को भी सीरियसली लेना शुरू कर दें। इसके लिए आप चाहें तो इन बॉलिवुड दीवाज से जिम ड्रेसिंग टिप्स ले सकती हैं।
बता दें कि मलाइका बॉलिवुड की उन अभिनेत्रियों में शामिल हैं जो अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने जिम, वर्कआउट सेशन और आउटिंग लुक्स के लिए फेमस हैं। बात जब फिटनेस की आती है तो मलाइका हमेशा ही सबसे आगे की लाइन में खड़ी नजर आती हैं। ऐसे में आप चाहें तो मलाइका का जिम लुक भी कॉपी कर सकती हैं। फिर चाहे ब्लू कलर की स्पोर्ट्स ब्रा संग ब्लू लेगिंग को टीमअप कर पहनना हो या फिर पर्पल शॉर्ट्स संग ब्लैक कलर की स्लीवलेस कॉम्फी टी शर्ट वाला लुक।
वहीं इन दिनों बॉलिवुड डेब्यूटांट ऐक्ट्रेस जाह्नवी कपूर भी अपने जिम लुक की वजह से बहुत ज्यादा चर्चा में हैं। अक्सर शॉर्ट्स में जिम के बाहर नजर आने वाली जाह्नवी कई बार अपने जिम ड्रेस की वजह से ट्रोल भी हो चुकी हैं। बावजूद इसके उनका जिम लुक बेहद हॉट और कूल दोनों है और आप चाहें तो जिम ड्रेसिंग के लिए आप उन्हें फॉलो कर सकती हैं। सलमान खान के साथ फिल्म भारत के सॉन्ग स्लो मोशन के जरिए सुर्खियां बटोरी रहीं दिशा पाटनी भी फिटनेस फ्रीक हैं और अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर अपने जिम विडियोज पोस्ट करती रहती हैं। दिशा तो अपने वॉशबोर्ड ऐब्स के लिए भी काफी मशहूर हैं। ऐसे में आप भी चाहें तो दिशा पाटनी के जिम लुक्स को कॉपी कर सकती हैं। Read more

No comments:

Post a Comment