Sunday, June 30, 2019

जाने आखिर क्यों नेशनल अवॉर्ड जीतने वाली कश्मीरी गर्ल ज़ायरा वसीम ने छोड़ी एक्टिंग


बॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘दंगल’ में आमिर खान की बेटी बनीं ज़ायरा वसीम ने एक्टिंग छोड़ने का एलान।

नई दिल्ली। बॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘दंगल’ में आमिर खान की बेटी बनीं जायरा वसीम ने अपने करियर ये जुड़ा एक ऐसा ऐलान कर दिया है जिसे जानकर हर कोई हैरान रह गया है। नेशनल अवॉर्ड विनिंग जायरा वसीम ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने हमेशा के लिए एक्टिंग छोड़ने का ऐलान कर दिया है।
बता दें कि जायरा ने पोस्ट के जरिए बताया है कि वह बॉलीवुड इंडस्ट्री छोड़ने का मन बना चुकी हैं और अब वो एक्टिंग नहीं करेंगी। जायरा का ये पोस्ट सामने आते ही सोशल मीडिया पर सनसनी फैल गई है। सभी के ज़हन में ये सवाल उठ रहा है कि आखिर जायरा ने ये फैसला क्यों लिया जबकि वो इतनी अच्छी एकट्रेस हैं। ‘दंगल’ में अपनी दमदार एक्टिंग के लिए वो नेशनल अवॉर्ड जीत चुकी हैं।
जायरा ने अपने पोस्ट में लिखा, ‘5 साल पहले मैंने जो फैसला लिया था उसने मेरी जिंदगी बदल दी, मैंने बॉलीवुड में कदम रखा। मुझे खूब पहचान मिली, लोगों ने मुझे बहुत प्यार दिया, यहां तक की यूथ के लिए मैं रोल मॉडल बन गई। लेकिन पांच साल पूरे होने के बाद अब मैं ये कहना चाहती हूं कि में अपनी इस पहचान से खुश नहीं हूं। मैं कबूल करना चाहती हूं कि मैं अपने काम से खुश नहीं हूं। Read more

No comments:

Post a Comment