Thursday, June 20, 2019

अमेरिका के फ्लोरिडा में सलमान करेंगे आलिया संग रोमांस



मुंबई। समय भले ही बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान ‘दबंग 3’ की शूटिंग में व्यस्त है। वो जल्द से जल्द इस फिल्म की शूटिंग पूरी करना चाहते है। इसके पीछे वजह ये भी है कि सलमान खान को अपनी बिग बजट फिल्म‘इंशाअल्लाह’ की तैयारी शुरू करनी है। हाल ही में हुई आधिकारी घोषणा के बाद फिल्म में सलमान खान के अपोजिट अभिनेत्री आलिया भट्ट दिखाई देंगे वाली है। सलमान खान और आलिया भट्ट ‘इंशाअल्लाह’ के जरिए पहली बार साथ काम करते दिखाई देंगे। इस वजह से ये दोनों कलाकार इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित है।
इन सभी खबरों के बीच एक बड़ीखबर फिल्म ‘इंशाअल्लाह‘ को लेकर सामने आई है। जी हां, फिल्म के निर्देशन के ये फैसला लिया है कि फिल्म की शूटिंग अमेरिका के फ्लोरिडा में होगी। मालूम हो कि, इस फिल्म का निर्देशन संजय लीला भंसाली कर रहे हैं। पिछले काफी समय से निर्देशक अच्छे लोकेशन की तलाश में थे। लेकिन अब उनकी ये तलाश खत्म हो गयी है।
मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि संजय और उनकी टीम सलमान और आलिया के साथ तीन हफ्तों तक फ्लोरिडा में शूटिंग करेंगे।’ मिली जानकरी के अनुसार, ‘फिल्म में सलमान खान को एक बिजनेसमैन की भूमिका में दिखाई देंगे इसके मुताबिक उनका लुक भी होगा।’

No comments:

Post a Comment