Thursday, July 11, 2019

लंबे इंतजार के बाद पर्दे पर ऋतिक रोशन, ‘सुपर 30’ कल होगी रिलीज

फिल्म  सुपर 30′ में ऋतिक बिहार के फेमस गणितज्ञ आनंद कुमार की भूमिका निभाने जा रहे हैं.

एक लंबे इंतजार के बाद एक बार फिर से बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन अपनी फिल्म ‘सुपर 30 रिलीज करने के लिए तैयार हैं. शुक्रवार को फिल्म सिनेमाघरों में जोरदार दस्तक देने वाली है. इसलिए इस दिन का ऋतिक रोशन के फैंस के लिए किसी त्योहार से कम नहीं है. यही वजह है कि ऋतिक रोशन की इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर भी धमाकेदार एंट्री करने का अनुमान लगाया जा रहा है.फिल्म 12 जुलाई यानी कल रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में ऋतिक बिहार के फेमस गणितज्ञ आनंद कुमार की भूमिका निभाने जा रहे हैं.

इस सप्ताह ‘सुपर 30’ के मुकाबले कोई और फिल्म रिलीज नहीं हो रही हैं.

यह किरदार अब तक ऋतिक की आई बाकी फिल्मों से एकदम अलग है. ऋतिक रोशन के साथ आनंद कुमार भी फिल्म को प्रमोट करने में जुटे हूए नजर आ रहे हैं. गौरतलब है कि इस सप्ताह ‘सुपर 30’ के मुकाबले कोई और फिल्म रिलीज नहीं हो रही हैं. शाहिद कपूर की फिल्म ‘कबीर सिंह’ 21 जून को रिलीज हुई थी और आयुष्मान खुराना की ‘आर्टिकल 15- , 28 जून को पर्दे पर आई थी. इस तरह ऋतिक के लिए इन सप्ताह मैदान खाली नजर आ रहा है.
आपको बता दें कि ऋतिक रोशन की ‘सुपर 30’ करीब 85 करोड़ रुपये के बजट में बनी हुई है. इस फिल्म को मेकर्स देश भर में 3000 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज करने वाले है. ‘सुपर 30’ की कहानी बहुत प्रेरणादायक है. फिल्म की कहानी सच्ची घटनाओं पर आधारित है. रिलायंस इंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित सुपर 30 एक सच्ची कहानी पर आधारित है. Read more

No comments:

Post a Comment