Wednesday, July 3, 2019

कौन बनेगा करोड़पति? इस दिन हो सकता है ऑनएयर


अमिताभ बच्चन जल्द ही कौन बनेगा करोड़पति शो के साथ टेलीविजन स्क्रीन पर वापसी करने वाले हैं

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन का क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति का लोगों द्वारा काफी पसंद किया जाता है। खबर है कि अमिताभ बच्चन जल्द ही इसी क्विज शो के साथ टेलीविजन स्क्रीन पर वापसी करने वाले हैं। बताया जा रहा है कि यह शो इस साल ग्यारहवें सीजन को टेलीकास्ट करेगा। दर्शकों को इस शो का बेसब्री से इंतजार है।
ऐसी उम्मीद है कि यह शो अपने बीते सीजन की ही तरह फैंस के दिलों पर राज करेगा और टीआरपी लिस्ट में टॉप पर काबिज रहेगा। एक एंटरटेन्मेंट पोर्टल के मुताबिक यह शो जल्द ही सोनी टीवी पर दस्तक देने वाला है,  बताया जा रहा है कि बिग बी इस शो की शूटिंग अगले महीने यानि अगस्त से शुरू करेंगे।
सूत्रों के हवाले से खबर है कि, “अमिताभ बच्चन 1 अगस्त से शो की शूटिंग शुरू करेंगे। शो के लिए कंटेस्टेंट्स को फिलहाल चुन लिया दिया गया है। यह बताया जा रहा है कि चैनल केबीसी से पहले एक और शो शुरू करेगा, इस शो की प्रीमियर की तारीख तय नहीं की गई है, मगर उम्मीद है कि इस शो का प्रीमियर अगस्त के तीसरे सप्ताह में  19 अगस्त तक ऑन एयर होगा। उसी पर अंतिम चर्चा जारी है। खैर, यह देखना दिलचस्प होगा कि बिग बॉस 13 केबीसी के साथ टकराएगा या नहीं। पिछली बार दोनों की टाइमिंग एक न हो इस लिए बिग बॉस के 12वें सीजन को 10 बजे के बाद आनएयर किया गया था।
आपको बता दें अभी अमिताभ बच्चन अपनी आने वाली फिल्म ‘गुलाबो सिताबो की शूटिंग में व्यस्त हैं। शूजित सरकार की इस फिल्म में उनके साथ आयुष्मान खुराना भी नजर आएंगे। यह फिल्म अगले साल 24 अप्रैल को रिलीज होगी।

No comments:

Post a Comment