Sunday, July 14, 2019

राजधानी दिल्ली में नाईट शिफ्ट करना गुनाह है

महिला रेडियो जॉकी ने गार्ड और आरडब्ल्यू अध्यक्ष पर बदसलूकी का आरोप लगाया है

राजधानी दिल्ली के ग्रेटर कैलाश से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. एक महिला रेडियो जॉकी ने गार्ड और आरडब्ल्यू अध्यक्ष पर बदसलूकी का आरोप लगाया है. रेडियो जॉकी का आरोप है कि नाईट शिफ्ट में ड्यूटी से लौटने के दौरान उन्हें कॉलोनी में घुसने नहीं दिया गया. गेट पर तैनात गार्ड ने उनसे बदसलूकी की. यह भी आरोप लगाया जा रहा है कि क्षेत्र के आरडब्ल्यूए अध्यक्ष मिकी बेदी ने भी महिला के साथ बदसलूकी की और आपत्तिजनक टिप्पणी की. घटनादिल्ली के ग्रेटर कैलाश की है. 
महिला आरजे ने सुरक्षा गार्ड और रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन के प्रेसिडेंट मिकी बेदी के खिलाफ बदसलूकी करने का आरोप लगाया है. महिला आरजे के मुताबिक, सुरक्षा गार्ड ने देर रात ड्यूटी से लौटने पर उनके खिलाफ अभद्र टिप्पणी की. महिला आरजे ने बताया कि उस पर तरह तरह की टिप्पणियां की गईं और पूछा गया कि ‘कोई महिला इतनी देर रात घर क्यों आती है. हमें ये भी पता नहीं कि कहां काम करती है.’ पीड़ित आरजे महिला ने आरोप लगाया है कि आरडब्लूए प्रेसिडेंट और सुरक्षा गार्ड ने ‘उसका चरित्र हनन करने की कोशिश की है.’ इस बाबत महिला आरजे की मां ने ग्रेटर कैलाश पुलिस थाने में एक शिकायत दर्ज कराई है. हालांकि अभी तक एफआईआर दर्ज नहीं की गई है.
महिला आरजे की मां ने शिकायत में लिखा है, ‘मेरी बेटी मीडियाकर्मी है और सिंगल मदर है. वह ड्यूटी से देर नाईट शिफ्ट अकेली गाड़ी चलाकर घर आती है. ऐसी अभद्रता काफी दिनों से चल रही है. हम बहुत पहले से इसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराते रहे हैं. हम दोनों सीनियर सिटिजन हैं और हमारी बेटी अकेली संतान है. इस मामले में कृपया उचित कार्रवाई की जाए. Read more

No comments:

Post a Comment