Thursday, July 11, 2019

हार के बाद टीम से हुई दो सदस्यों की छुट्टी, जानें किसका छूटा साथ

सेमीफाईनल में हार के बाद टीम के दो सदस्यों ने दिया इस्तीफा

आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के सेमीफाइनल में हार के बाद टीम इंडिया के फैंस अंपायर के फैसले और बल्लेबाजों को लेकर सोशल मीजिया पर अपनी तीख़ी प्रतिक्रिया देते नज़र आ रहे है
तो वहीं दूसरी ओर टीम इंडिया के 2 सपोर्ट स्टाफ ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है ये दोनों स्टाफ टीम इंडिया के फीजियो पैट्रिक फरहार्ट और टीम के फिटनेस कोच शंकर बासु है ऐसे में अब टीम इंडिया के कोचिंग स्टाफ के इन दोनों अहम सदस्यों की कमी नज़र आएगी|
आपको बता दें की पैट्रिक फरहार्ट का कॉन्ट्रैक्ट वर्ल्ड कप तक का ही था और मिली जानकारी के मुताबिक बीसीसीआई ने इन दोनों को नया कॉन्ट्रैक्ट भी दिया था लेकिन इन दोनों सदस्यों ने इसे आगे बढ़ाने की इच्छा नहीं जताई फीजियो पैट्रिक फरहार्ट ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘भारतीय टीम के साथ मेरा आज आखिरी दिन था. हम उस तरह से प्रदर्शन नहीं कर पाए जैसा मैं चाहता था. मैं बीसीसीआई का शुक्रिया करना चाहता हूं, जिन्होंने मुझे भारतीय टीम के साथ 4 साल तक काम करने का मौका दिया. भारतीय टीम और सपोर्ट स्टॉफ को मैं आगे के सफर के लिए अपनी शुभकामनाएं देना चाहता हूं.’ Read more

No comments:

Post a Comment