Thursday, July 11, 2019

इंसानियत हुई शर्मसार ! तीन लोगों ने कुत्ते से किया गैंगरेप

 यूपी के हाथरस में इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है

एक कुत्ते के साथ क्रूरता और हैवानियत की ऐसी खबर सामने आई है जिसने मानवता को शर्मसार करके रख दिया है. हाथरस में तीन लोगों पर कथित तौर पर एक कुत्ते से गैंगरेप करने का आरोप लगा है. घटना जलेसर रोड इलाके की है जहां आरोपियों ने एक घर से पहले कुत्ते का अपहरण किया और फिर बारी-बारी से उसके साथ रेप किया. तीनों आरोपियों की पहचान दिनेश कुमार, सतीश और अशोक के रूप में हुई है.
रिपोर्ट के मुताबिक कुत्ते की मालकिन संतोष देवी ने कहा कि आरोपी अपने परिवार के साथ बगल के ही एक मकान में रहता है. उसने बीते गुरुवार को एक अंडे के जरिए पोमेरेनियन नस्ल के कुत्ते को लालच दिया और फिर एकांत में ले जाकर तीन लोगों ने बारी-बारी से उसके साथ गैंगरेप और क्रूरता की. कुत्ते की मालकिन के मुताबिक जब उनका पालतू कुत्ता रात 10 बजे तक भी घर नहीं आया तो वो घबरा गईं. सुबह जब वो कुत्ते की तलाश में निकली तो उसे कुत्ता पड़ोसी आरोपी के घर अचेत अवस्था में मिला. कुत्ते की हालत बेहद गंभीर थी.

आरोपियों ने एक घर से पहले कुत्ते का अपहरण किया 

मालकिन ने आरोप लगाया कि आरोपियों की क्रूरता की वजह से कुत्ते को आंतरिक तौर पर गंभीर चोट आई है. वहीं इस मामले को लेकर हाथरस पुलिस ने पशुओं के खिलाफ क्रूरता और धारा 377 (अप्राकृतिक अपराध) के तहत मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश कर रही है. वारदात के बाद से ही तीनों गैंगरेप आरोपी फरार बताए जा रहे हैं. हाथरस पुलिस स्टेशन के SHO ने कहा कि कुत्ते की मेडिकल जांच कराई गई जिसकी रिपोर्ट का अभी इंतजार है.
पुलिस आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने का दावा किया है. बीते फरवरी महीने में भी इसी तरह की एक घटना में नशे में धुत एक चाय स्टाल कर्मी ने चेन्नई के नंदनम में एक कुत्ते के साथ कथित तौर पर गैंगरेप किया था. स्थानीय निवासियों ने युवक को कुत्ते के साथ पकड़ लिया था. बाद में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था. Read more

No comments:

Post a Comment