Sunday, July 14, 2019

नवजोत सिंह सिद्धू ने दूसरी पार्टी से पैसे लेकर दिया इस्तीफा? मिला नया राजनीतिक ऑफर

मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने ट्वीट करके जानकारी दी है कि उन्होंने लोकसभा चुनाव के बाद ही कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को इस्तीफा भेजा..

अभी कुछ दिनों से राजनीतिक बाजार गर्म चल रहा है, सबसे ज्यादा सुर्खियां इस्तीफा देने वाले विधायकों की खबरें बटोर रही हैं, कर्नाटक और गोवा के कई विधायकों ने अपना इस्तीफा सौंप दिया है, और अब कांग्रेसी नेता सिद्धू ने भी इस्तीफा दे दिया है, कर्नाटक में कई नेताओं ने बीजेपी पर आरोप लगाया है कि यह लोग हमारे विधायकों को खरीद रहे हैं, और अभी भी यहां विधायकों की खरीद-फरोख्त की कोशिश की जा रही है! तो क्या नवजोत सिंह सिद्धू के बारे में भी यह राजनीतिक नेता यही राय रखते हैं, क्योंकि इस्तीफा देते ही सिंह सिद्धू को एक पार्टी से जॉइन करने का ऑफर आ गया. उन्हें आम आदमी पार्टी जॉइन करने का ऑफर मिला है.

पंजाब की सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने ट्वीट करके जानकारी दी है कि उन्होंने लोकसभा चुनाव के बाद ही कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को इस्तीफा भेज दिया था. लेकिन अब नवजोत सिंह सिद्धू मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को इस्तीफा सौंपने की बात कर रहे हैं.
आम आदमी पार्टी के नेता हरपाल सिंह चीमा ने कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के मंत्री पद से इस्तीफे की बात पर कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू को जल्द से जल्द कांग्रेश से पूरी तरह हट जाना चाहिए, उनकी पार्टी नवजोत सिंह सिद्धू का स्वागत करेगी, क्योंकि वह है पंजाब के जवानों, किसानों, दलितों, व्यापारियों, कर्मचारियों और बेरोजगारों के हक में माफिया राज के विरुद्ध लड़ने का जज्बा रखते हैं. हरपाल सिंह चीमा ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि नवजोत सिंह की छवि साफ-सुथरी है, मंत्री के तौर पर उनका बेबाकी से अपनी राय को रखना कैप्टन अमरिंदर सिंह को रास नहीं आता है. और राजनीति में नवजोत सिंह सिद्धू के बढ़ते कद से कैप्टन अमरिंदर सिंह को परेशानी हो रही है. उन्हें पार्टी में हमेशा अपमानित करके इस्तीफे के लिए मजबूर कर दिया गया. Read more

No comments:

Post a Comment