Friday, July 5, 2019

कैंसर नामक विलन को हरा, सही सलामत वापस आयी ये अभिनेत्री

कैंसर को मात देने वाली सोनाली
कैंसर को मात देकर अपनी नई पहचान बनाने वाली बॉलीवुड कलाकार सोनाली बेंद्रे ने अपने फैंस को धन्यवाद किया है| सोनाली ने फैंस को बीमारी के दौरान उनका सपोर्ट करने और उनकी हिम्मत बढ़ाने के लिए आभार जताया है|
सोनाली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, ‘अपने दर्द के के जरिए मजबूत रहें, उनसे फूल उगाएं| आपने मेरी मदद की है, इसलिए अब मेरे अंदर से फूलों को निकालें, खूबसूरती से खिलें, बहुत जोर से, कोमलता से खिलें| खैर जब भी आपको जरूरत हो,बस फूल की तरह खिलें| @रूपी कौर एक साल हो गए हैं|
मैं बता नहीं सकती कि आप सभी कितने जरूरी है, थैंक्यू मुझे इससे निकालने के लिए और मेरी मदद के लिए. इससे पहले सोनाली ने 5वें इंटरनेशनल कॉन्फरेंस CAHACON 2019 में कहा था कि ‘कैंसर का जल्द पता चलता बहुत जरूरी है| वर्तमान में यह बीमारी भयावह नहीं है लेकिन इसका इलाज बहुत डरावना और दर्दनाक है. अगर पहले पता चलता तो इलाज की कम कीमत लगती, यह थोड़ा कम दर्दनाक इलाज होता|
दर्द का जिक्र
सोनाली ने पहले भी कैंसर के इलाज के समय होने वाले दर्द का जिक्र किया है| बता दें कि एक साल पहले एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे के कैंसर का पता चला था| इतनी बड़ी बीमारी का पता चलने पर इंडस्ट्री के अंदर और बाहर सभी लोग हैरान थे| न्यूयॉर्क में कुछ समय तक कैंसर का इलाज करवाने के बाद सोनाली ने कैंसर को मात दी और वापस मुंबई आईं| बता दें कि सोनाली को हाई-ग्रेड मेटिस्ट‍िक कैंसर होने का पता चला था| खैर, इस दौरान भी सोनाली अपने फैंस को सोशल मीडिया के जरिए अपने ट्रीटमेंट के बारे में अपडेट्स देती थीं| Read more

No comments:

Post a Comment